saranghaemeaning

रेनो मैन ने 50 वर्षीय हत्या के लिए प्रत्यर्पण की लड़ाई लड़ी

रेनो के ट्यूडर चिरिला हवाई हत्याकांड के एक ठंडे मामले में प्रत्यर्पण की लड़ाई लड़ रहे हैं।
प्रकाशित: 21 सितंबर, 2022 शाम 7:03 बजे पीडीटी|अपडेट किया गया: 21 घंटे पहले
saranghaemeaningरेनो मैन ने 50 वर्षीय हत्या के लिए प्रत्यर्पण की लड़ाई लड़ी - pro kabaddi 2021 points table
saranghaemeaningरेनो मैन ने 50 वर्षीय हत्या के लिए प्रत्यर्पण की लड़ाई लड़ी - pro kabaddi 2021 points table
saranghaemeaningरेनो मैन ने 50 वर्षीय हत्या के लिए प्रत्यर्पण की लड़ाई लड़ी - pro kabaddi 2021 points table

रेनो, नेव (कोलो) - हवाई में 50 वर्षीय हत्या में आरोपों का सामना कर रहे 77 वर्षीय रेनो व्यक्ति बुधवार दोपहर को प्रत्यर्पण सुनवाई के लिए रेनो जस्टिस कोर्ट में पेश हुआ। आमतौर पर एक नियमित प्रक्रिया में चीजें अपेक्षा के अनुरूप नहीं हुईं।

ट्यूडर चिरिला शायद ही किसी हत्या के संदिग्ध का हिस्सा दिखे क्योंकि उसे रेनो जस्टिस कोर्ट में घुमाया गया था। अपनी हालिया गिरफ्तारी और आत्महत्या के प्रयास की रिपोर्ट के बाद कमजोर और बेदाग, हालांकि, वह खुद का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार था।

उन पर 1972 में उनके होनोलूलू अपार्टमेंट में 19 वर्षीय नैन्सी एंडरसन की हत्या का आरोप है, एक अपराध जो तब तक अनसुलझा रहा जब तक कि जांचकर्ताओं को चिरिला तक नहीं पहुंचाया गया और उनके बेटे द्वारा प्रदान किए गए डीएनए नमूने ने संदेह की पुष्टि की।

डीएनए इस मामले की कुंजी हो सकता है और चिरिला ने तुरंत इस मुद्दे पर निशाना साधा, यह तर्क देते हुए कि उसकी गिरफ्तारी और उसके डीएनए का जबरन नमूना लेना असंवैधानिक था।

इस तरह के मुद्दों पर आमतौर पर मुकदमे में बहस होती है। प्रत्यर्पण की सुनवाई आमतौर पर साधारण मामले होते हैं। क्या वारंट में नाम के समान दिखने वाला व्यक्ति वारंट वैध है?

लेकिन चिरिला ने इस मुद्दे पर उनका प्रतिनिधित्व करने के लिए एक सार्वजनिक रक्षक की मांग की। जज मान गए।

एक चतुर चाल अर्ध-शताब्दी पुराने मामले में थोड़ी देर और शायद एक ऐसा हो सकता है जिसे अप्रत्याशित नहीं होना चाहिए था। चिरिला एक अनुभवी वकील हैं, जिनके रिज्यूमे में डिप्टी अटॉर्नी जनरल और राज्य के सुप्रीम कोर्ट के लिए एक बार के उम्मीदवार के रूप में शामिल हैं।

इसमें पूर्व वेश्यालय मालिक जो कॉन्फोर्ट द्वारा संघीय सरकार द्वारा जब्त किए जाने के बाद अपने मस्तंग रांच बोर्डेलो पर नियंत्रण हासिल करने के लिए एक योजना में कथित भागीदारी भी शामिल है। और इसमें 1995 में उसकी प्रेमिका के अपहरण और बलात्कार के प्रयास के आरोप में उसकी गिरफ्तारी भी शामिल है। बाद में उसने आरोप हटा दिया।

हवाई में चिरिला का मुकदमा अभी चल सकता है। न्यायाधीश ने अपनी गिरफ्तारी से मुद्दों पर दाखिल करने के लिए 10 दिन की समय सीमा निर्धारित की और हवाई के वारंट पर सुनवाई के लिए 17 अक्टूबर की एक नई तारीख निर्धारित की।

नैन्सी एंडरसन के परिवार के सदस्यों ने आज की सुनवाई के लिए फ़्लोरिडा से उड़ान भरी, निस्संदेह निराश होकर। उन्होंने स्वीकार किया कि चिरिला के प्रत्यर्पण से मामला बंद नहीं होगा, लेकिन यह उस दिशा में एक कदम होगा।